Dangerous attitude status

We are again here with another collection of interesting and the best dangerous attitude status which you can use on your Facebook post as well as WhatsApp status tab on this happy new year 2020 and can show how you will be in the upcoming year 2020 and if you like it then visit dpviral for more interesting status and quotes.

#जो _गुरुर🙄 और #रुतबा 😒#_कल था, वो #आज भी _हे और 👉#आगे भी #रहेगा,😲
मेरा #Attitude😎 कोई👉 #Calendar🔖 नही जो हर साल #बदल_जायेगा..!😏😏

#मुझे एक ने #बोला कि 99% #_लड़कियाँ #धोखेबाज होती हैं,
तो #मैने कहा सुन बे #_ढक्कन बचे हुये 1% मे #मेरी वाली आती है !!

जिन्हें #बचपन👶 में उनकी #मम्मी 👉#घसीटते हुए #स्कूल🏫 #छोड़ के आती थी,
वो #लड़के भी आजकल #व्हाट्सऐप😕 पर “#Status” 📱डाल रहे है..
#I_miss_my_School_Dayzzz… !!

हम #सिंगल #लोंडो का भी अपना #अलग ही _Attitude है,
मां-बाप के #अलावा किसी के #_बाप की नही #सुनते !!

इतनी EGO ठीक नही है धरी की धरी रह जायगी… तू खड़ी खड़ी मुह फाड़ेगी जब कोई और मुझे i love you कह जायगी…

#किसी ने _मुझसे पूछा💬 जिंदगी क्या है….❓❓😕
मैंने #हथेली✋ पर _थोड़ी सी #धूल ली और फूँक🍃 मार_ कर #उड़ा दी✌️😎

Attitude अपना सख्त है, तभी तो बन्दा मस्त है, जीत अपनी #Fix है, क्योकि दुश्मन हमारे पस्त है…

#हम 😎क्यो❓_डरे किसी✊👊👊 #से,
#हम _तो 👳पैदा ही #शेरो🦁 👉 की #बस्ती🏢👈मे हुए है..!
#_डरना है, 🙀 तो वो👉#लोग डरे #ज़िन्हे
#_चूहो🐭 ने पैदा करके #शेर 🐯का नाम👈🗣दे रखा है..!

#देख _बेबी Photo मेरी #अच्छी है,
#_सोच मेरी #सच्ची है लेकिन अब भी,
मै तुझे #पसंद नहीं _आया तो #_Sweetheart अभी तू #बच्ची है !!

मेरे बाकी उँगलियाँ भी उस ऊँगली से जलती है, जिस ऊँगली को पकड़ कर मेरी जान चलती है…

#माना की _औरो के👉 #मुकाबले कुछ ज्यादा 🤔#पाया नहीं मैंने,
पर #खुश 😎हूँ की #खुद को गिरा 👣का कुछ #उठाया नहीं मैंने !!

#तेरा चला🏃🏻‍♀ #जाना 😏भी जरूरी 😒#था,
#वरना🤷🏻‍♂ मुझे तो #पता ही 😎#नहीं चलता,😂😉
कि #_दुनिया 🌍में😵 #_और 😱भी 😚#_मस्त😘 #_माल 😍_है !!

जलील न #किया_करो किसी #फ़क़ीर को #अपनी_चौखट से #साहब, #वो सिर्फ #भीख_लेने नहीं #दुआ_देने भी #आता_है…

#टाइमपास करके 😌 #किसी 👩 से #पीछा छुड़ाना #आसान है,
#PaGli, 👦लेकिन #सच्चाप्यार 💑 करके #किसी 👩 से #दूर जाना 😒 बहुत #मुश्किल_है !!

#तुमने क्या #सोचा _दिल्लगी करोगे और #निकल जाओगे,
#अरे_पगली मै वो #दरिया हूँ, जिसमे #डूब कर ही रह #_जाओगे !!

#छोरी _बोली 🗣तू #बुरा ना❌ मानिये पर तेरा👉😎#Style तो _जम्मा इ #Desi👌 लागै सै,
#मै _बोल्या👉अक #बावली इस #बात का इ तो #Attitude😏 सै _म्हारे म…!!

लोग कहते है तुम ATTITUDE बडा दिखाते हो .. देख बेटा भगवान कि देन है ऊपर से राजपूत है छिपायेगे थोडी…

#धूप 🌞का तो छोड़..
ग़लती से 😏भी मेरा #Attitude 😎देख लिया 👁ना तो, ☝🏼
#घर हो 🏡या #छांव ⛱कही भी 😂#जले बिना 🔥नही ❌रह पाएगा !!

#बदमाश💪 तो हम👉#जन्म👶 से हे,
पर #कभी _कोई #BADMASHI👊😒 दिखाई ❌नही,
#जिस _दिन #Badmashi 🔫देखा दी,
उस #दिन #लोगो👫 का #घर🏡 से निकलना ⚠#मुश्किल हैं..!

मंज़िल नहीं मुझे तो राह से मिलना है, दुनिया के साथ किसे जीना है, मुझे तो attitude में जीकर शान से मरना है…

‪#‎हम‬ 👦 �तो ‪#‎खुशियाँ_उधार‬ ☺☝ ‪#‎देने‬ का ‪#‎कारोबार_करते‬ है,
😌 कोई ‪#‎वक़्त‬ 🕑 पे ‪#‎लौटाता_नहीं‬ ☝ है ‪#‎इसलिए_घाटे‬ 😒 में है ।। 😒😒

ज़मीं पर#रह कर.. आसमां को_छूने की फितरत है#मेरी, पर गिरा _कर किसी को ऊपर उठने #का शौक़ नहीं मुझे…

#लोग👬 मेरी #पीठ👉 पीछे क्या❓ कहते है,
इससे मुझे 😕#कोई _फर्क नहीं ❌पड़ता,
#क्यूंकि मै 👉#_चुनौतियों से लड़ता💪 हूँ #सोच😏 से नहीं !!

#वक्त ⌚ गुजारने के लिये तो मेरे पास भी #Chat पर लड़किया 👰 #हजार हे,
#लेकिन वक्त ⌚ के सहारे जो #जिन्दगी गुजार दे मुझे 😍 तो उस #लड़की 👰 का #इन्तजार_हे !!

#Galatfehmi Me Hai_Beta, Ke Tera#Raaz Hai… Aake Dekh _Le Yaha Kaun Kiska #Baap Hai…

Leave a comment