Sad status hindi

Hey guys if you are a student then you must have faced breakup from your girlfriend or from boyfriend and this make us very disappointed because in the life it is not very easy to handle sad status and therefore only few of us come out from the pain of breakup very easily and some of us bear the pain with them for many years so here we have collected some painful status for you and if you can feel this then you should must check our dp status for more.

साथी तो मुझे अपने सुख के लिए चाहिए दुखों के लिए तो मैं अकेला काफी हूँ !!

बड़े अजीब से इस दुनिया के मेले हैं, यूँ तो दिखती भीड़ है, पर फिर भी सब अकेले हैं मेरी किस्मत में तो कुछ यूँ लिखा है, किसी ने वक्त गुज़ारने के लिए अपना बनाया, तो किसी ने अपना बनाकर वक्त गुजार लिया वो रो रो कर कहती रही, मुझे नफरत है तुमसे, मगर एक सवाल आज भी परेशान किये हुए है की अगर इतनी नफरत ही थी तो, वो रोई क्यों चलो अब जाने भी दो….क्या करोगे दास्तां सुनकर,,, ख़ामोशी तुम समझोगे नही….और बयां हमसे होगा नही मेरी हर आह को वाह मिली है यहाँ….. कौन कहता है दर्द बिकता नहीं है डूबे हुओं को हमने बिठाया था अपनी कश्ती में यारो….. और फिर कश्ती का बोझ कहकर, हमे ही उतारा गया जब रिश्ता नया होता है तो लोग बात करने के बहाने ढूंढते हैं, लेकिन जब वही रिश्ता पुराना हो जाता है न तो लोग दूर जाने के बहाने ढूंढते हैं। औरत अगर रिश्ता निभाना चाहे तो झोपड़ी में भी खुश रहती है, लेकिन औरत रिश्ता न निभाना चाहे तो महलों को भी ठुकरा देती है। इतना दर्द तो मौत भी नही देती, जितनी दर्द तेरी ख़ामोशी दे रही है। हंसकर कबूल क्या करली सजाएं हमने, हम पर इल्जाम लगाने का दस्तूर बना दिया इस जमाने ने। तेरे बाद हमारा हम दर्द कौन बनेगा, हमने तो सब छोड़ दिया तुझे पाने की जिद्द में। ये पतंग भी बिल्कुल तुम्हारी तरह निकली जरा सी हवा क्या लग गई हवा में उडने लगी सुना था मोहब्बत❤️ मिलती है मोहब्बत❤️ के बदले हमारी बारी आई तो रिवाज ही बदल गया हम दोनों ही धोखा खा गए हमने तुम्हे औरो से अलग समझा और तुमने हमे औरो जैसा ही समझा मैंने तुझे उस वक़्त चाहा जब तेरा कोई नहीं था और तूने मुझे उस वक़्त छोड़ा जब तेरे सिवा मेरा कोई न था अगर तुम्हे पा लेते तो किस्सा इसी जन्म ख़त्म हो जाता तुम्हे खोया है यक़ीनन कहानी लम्बी चलेगी ऐ खुदा कुछ और नहीं पल भर के लिए हवा ही बना दे कसम से सिर्फ उन्हें छू कर ही लौट आएंगे  सारे दर्द मेरे तै ऐ दे दिए भोले इतना भरोशा मेरे पै जनाजा मेरा उठ रहा था यारो फिर भी तकलीफ थी उनको आने में वो बेवफा आये भी तो पूछ रहे थे और कितनी देर लगेगी इसे दफ़नाने में कभी कभी किसी अपने की इतनी याद आती है की रोने के लिए रात भी कम पड़ जाती है  अक्सर वो लोग टूट कर बिखर जाते हैं जो किसी को अपनी जिंदगी से भी ज्यादा प्यार करते हैं इस दौर में अहसास-ए-वफ़ा ढूँढने वालो,
सेहरा में कहाँ मिलते हैं दीवार के साए। कुछ रिश्तों को कभी भी नाम ना देना तुम,
इन्हें चलने दो ऐसे ही इल्जाम ना देना तुम,
ऐसे ही रहने दो तुम तिश्नग़ी हर लफ़्ज़ में,
कि अल्फ़ाज़ों को मेरे अंज़ाम ना देना तुम। मंजिल भी उसी की थी रास्ता भी उसका था,
एक हम अकेले थे काफिला भी उसका था,
साथ साथ चलने की कसम भी उसी की थी,
और रास्ता बदलने का फैसला भी उसका था। जख़्म इतने थे दिल पे की, हकीम ने इलाज़ में मौत ही लिख दिया … दर्द सहने की कुछ यु आदत सी हो गई है…. की अब दर्द न मिले तो दर्द सा होता है सुना है आज उस की आँखों मे आसु आ गये, वो बच्चो को सिखा रही थी की मोहब्बत ऐसे लिखते है उम्र कैद की तरह होते हे कुछ रिश्ते ,, जहा जमानत देकर भी रिहाई मुमकिन नही मेरे दिल से खेल तो रहे हो तुम पर…… जरा सम्भल के…… ये थोडा टूटा हुआ है कहीं तुम्हे ही लग ना जाए नमक की तरह हो गयी है जिंदगी, लोग स्वादानुसार इस्तेमाल कर लेते हैं