New life sad status

In day to day life we always comes to meet different types of conditions and sad satus of life is one of them and this can arise due to many reason like breakup between friends or the loss of any family members of got hurt by anyone etc but we can’t live with this sad emotional status throughout the whole life so to relax you should read sad status quotes and status from dpviral so you can easily got relief from the pain.

झुठ बोलकर तो मैं भी दरिया पार कर जाता, मगर डूबो दिया मुझे सच बोलने की आदत ने

न रहा करो उदास किसी वेबफा की याद में, वो खुश है अपनी दुनिया में तुम्हारी दुनिया उजाड़ के। रोता देखकर वो ये कह के चल दिए कि, रोता तो हर कोई है क्या हम सब के हो जाएँ मुझको धुंड लेता है रोज किसी बहानोंसे दर्द हो गया है वाक़िफ़ मेरे ठीकानोंसे टूटे हुए दिल भी धड़कतें हैं उम्र भर, चाहें किसी की याद में चाहे किसी की फरियाद में। काश तुम‍♂️ कभी जोर से गले लगाकर कहो डरते क्यों हो पागल तुम्हारी ही तो हूँ वो बुरे वक़्त⌚ की तरह बहुत कुछ सीखा कर चली गयी …. तू अधूरी मोहब्बत तो कर वादा मैं पूरा इश्क़❤️ दूंगी पास आकर सभी दूर चले जाते हैं, हम अकेले थे अकेले ही रह जाते हैं, दिल का दर्द किसे दिखाएं, मरहम लगाने वाले ही जख्म दे जाते हैं | उसे गजब का शौंक है हरियाली का, रोज आकर जख्मों को हरा कर जाती है मोहब्बत क्या है चलो दो लफ्ज़ो में बताते है तेरा मजबूर कर देना मेरा मजबूर हो जाना सोचते है, अब हम भी सीख ले यारों बेरुखी करना..सबको मोहब्बत देते-देते, हमने अपनी कदर खो दी है “वो रोए तो बहुत, पर मुझसे मूह मोड़ कर रोए, कोई मजबूरी होगी तो दिल तोड़ कर रोए, पलकों में आँसु और दिल में दर्द सोया है, हँसने वालो को क्या पता, रोने वाला किस कदर रोया है, बहुत देर करदी तुमने मेरी धड़कन महसूस करने मे ..! वोह दिल निलाम हो गया, जिस पर कभी हकुमत तुम्हरी थी ! हमने तो वो खोया जो कभी हमारा था ही नही,
लेकिन तूने वो खोया जो कभी सिर्फ तेरा था। जरूरी नहीं हर टुटा हुआ इंसान आपको रोता हुआ मिले कुछ अपनी मुस्कान के पीछे लाखो दर्द छुपाये रखते हैं क्या रोग दे गई है ये नए मौसम की बारिश मुझे याद आ रहे हैं मुझे भूल जाने वाले हजारो टुकड़े किये उसने मेरे दिल के फिर खुद ही रो पड़ी हर टुकड़े पर अपना नाम देखकर कितनी अजीब हो गई है जिंदगी खुश दिखना ज्यादा जरूरी है खुश होने से बहुत देर कर दी तुमने मेरी धड़कन महसूस करने में वो दिल नीलाम हो गया जिस पर कभी हुकूमत तुम्हारी थी मुझे छोड़कर वो खुश हैं…
तो शिकायत कैसी,
अब मैं उन्हें खुश भी न देखूं,
तो मोहब्बत कैसी ? जिंदगी शायद इसी का नाम है,
दूरियां मजबूरियां तन्हाइयां ।। ना धुआं उठा,ना राख बची,
वो रात कुछ यूं चुपचाप जली। *लोग मेरी मुस्कान का राज पुछते हैं क्योंकि*
*मैंने कभी दर्द की नुमाइश नहीं की* चलो अब जाने भी दो क्या करोगे दास्ताँ सुनकर ख़ामोशी तुम समझोगे नहीं और बयाँ हमसे होगी नहीं दर्द तो तब होता है जब हमे किसी से प्यार हो और उसके दिल में कोई और हो हम अब कैसे करें तेरे प्यार को खुद के काबिल जब हम आदतें बदलतें हैं, तुम अपनी शर्तें बदल देते हो। क्या इतने दूर निकल आये हैं हम, कि तेरे ख्यालों में भी नही आते ? जिनके दिल बहोत अच्छे होते हैं, अकसर किस्मत उनकी ही खराब होती है.